कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां मंदिर में आरती में शामिल होने जा रहे युवक की हत्या कर दी गई। हसिए से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह पूरी घटना बेलखेड़ा थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को नवरात्रि के छठवें दिन रविंद्र सिंह लोधी मंदिर में आरती में शामिल होने जा रहा था। इस दौरान बेलखेड़ा के सुंदरदेही के पास बृजेश लोधी ने उस पर हसिए से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: खजुराहो में फिर दिनदहाड़े लूट: पैसों से भरा थैला लेकर बस का इंतजार कर रहा था किसान, छीनकर रफूचक्कर हुए बाइक सवार बदमाश

आरोपी बृजेश लोधी इसी गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर बृजेश का मृतक से विवाद हुआ था। जिससे गुस्से में आकर उसने रविंद्र लोधी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर बेलखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फिलहाल मर्ग कामय कर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा: 1800 नहीं करीब 4 हजार करोड़ की थी Drugs! राजस्थान के शोएब लाला से जुड़े गैंग के तार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m