सतीश दुबे,डबरा। मध्य प्रदेश के डबरा में बेखौफ हुए बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है। बदमाशों ने पेट्रोल पंप के तीन कर्मचारियों के साथ रंगदारी दिखाते हुए शराब के लिए पैसे न देने पर उन्हें बंधक बनाया, फिर उनकी बेरहमी से मारपीट कर डाली। घटना में तीनों की हालत गंभीर है, जिनका इलाज ग्वालियर में किया जा रहा है। इधर पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, कमल चौहान, सोनू वाल्मिक और दीपू चौहान तीनों भितरवार रोड पर स्थित अन्नपूर्णा पेट्रोल पंप पर नाइट में ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान कमल चौहान पेट्रोल पंप के नजदीक बनी किराने की दुकान पर रात 12:00 बजे कुछ सामान लेने के लिए पहुंचा, तभी पांच से छे बदमाशों ने उसे रोक लिया और पैसे मांगने लगे। जब कमल चौहान ने पैसे नहीं दिए तो उसकी डंडे और बेल्ट से बेरहमी से मारपीट की। इसके साथ ही पंप पर कर्मचारी सोनू बाल्मिक और दीपू चौहान को भी बुलाया और तीनों को बंधक बनाकर मारपीट की।

पुलिस वाला निकला अश्लील वीडियो बनाने वालाः 23 वीं बटालियन में पदस्थ है गिरफ्तार आरोपी जितेंद्र

घटना में घायल हुए कर्मचारियों ने पुलिस से शिकायत की। फिलहाल घटना के बाद देहात थाना पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। पीड़ित पक्ष ने बताया कि, पुलिस सिर्फ मारपीट को लेकर मामला दर्ज कर रही थी जबकि कर्मचारियों के साथ बंधक बनाकर मारपीट और पैसे छुड़ाकर लूट जैसी घटना को अंजाम दिया गया है।

बता दें कि, डबरा में यह पहला मामला नहीं है। लगातार फायरिंग, मारपीट, चोरी जैसी घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं। जिनपर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m