फिल्म ‘किल’ के बाद राघव जुयाल (Raghav Juyal) हर तरफ चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह विलेन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इससे पहले वह होस्टिंग और कॉमेडी के जरिए लोगों का मनोरंजन किया करते थे. यह फिल्म कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज हुई है. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाकर सभी के होश उड़ा दिए थे. वहीं, अब फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने इस फिल्म में राघव को लेने की वजह बताई है.

इस फिल्म की कहानी से लेकर एक्टर्स तक हर चीज की खूब सराहना हुई थी. निखिल नागेश भट्ट निर्देशित एक्शन थ्रिलर अगर किसी ने सबसे अधिक प्रशंसा बटोरी है तो वह हैं राघव जुयाल (Raghav Juyal) जिन्होंने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है. दरअसल, इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए करीब 100 लोगों ने ऑडिशन दिया था, जिसमें से राघव जुयाल (Raghav Juyal) प्रोड्यूसर्स की पसंद बने. Read More – Indias Best Dancer 4 के मंच पर Urfi Javed ने लगाई आग, Terence Lewis के साथ मारे लटके झटके …

अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा कि ”राघव जुयाल (Raghav Juyal) एक बहुत ही हैंडसम इंसान और बहुत अच्छे एक्टर हैं. वह अपने काम के लिए बहुत मेहनत करते हैं. उन्होंने ऑडिशन में इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि हमने उन्हें ‘ग्यारह ग्यारह’ में भी कास्ट करने के बारे में सोचा. उनके साथ काम करना बहुत अच्छा है.” उन्होंने यह भी कहा कि राघव ने ऑडिशन में धमाल मचा दिया यानी कि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया. वहीं, कुछ समय पहले गुनीत मोंगा ने एक इंटरव्यू में भी इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा, ”हमने 100 ऑडिशन दिए और राघव सर्वश्रेष्ठ रहे. क्योंकि हम किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में थे जो कॉमेडी और खतरे का मिश्रण ला सके, राघव ने ऑडिशन में भूमिका को बहुत गंभीरता से लिया.

हाल ही में फिल्ममेकर और किल प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने एक इंटरव्यू में फिल्म की कास्ट के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि विलेन को ढूंढना सबसे मुश्किल काम था. लेकिन राघव जुयाल (Raghav Juyal) के ऑडिशन के बाद उनकी चिंताएं कम हो गईं. ‘किल’ में राघव को खलनायक के रूप में सोचना बहुत मुश्किल था, लेकिन फिल्म में उन्हें देखने के बाद हमें एहसास हुआ कि उन्होंने इस भूमिका को पूरी तरह से सही ठहराया है. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

‘इलेवन इलेवन’ में जासूस का किरदार निभा रहे राघव

राघव जुयाल (Raghav Juyal) की शुरुआत साल 2012 में एक डांस रियलिटी शो से हुई थी. इसके बाद उन्होंने कई शोज में होस्ट के तौर पर काम किया. इसके अलावा राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने ‘एबीसीडी 2’, ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में भी काम किया है. ‘किल’ के बाद राघव सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. शो का नाम ‘इलेवन इलेवन’ है, जो दक्षिण कोरियाई टाइम ट्रैवल थ्रिलर का रीमेक है. ये सीरीज 9 अगस्त को रिलीज हो गई है. ‘इलेवन इलेवन’ में उनके साथ लक्ष्य लालवानी भी शामिल हैं. इसे 1990, 2001 और 2016 की टाइमलाइन में बनाया गया है. राघव अपनी आने वाली फिल्म ‘युधरा’ में भी विलेन की भूमिका में नजर आएंगे.