धर्मेंद्र यादव, निवाड़ी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी (Niwari) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक 21 वर्षीय युवती ने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या (Suicide by Hanging) कर ली। घटना के समय युवती घर में अकेली थी। वहीं मामले में प्रेम प्रसंग की भी बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गणेश विसर्जन करने गए दो युवकों की तालाब में डूबने से हुई मौत, रेस्क्यू कर निकाला शव

जानकारी के अनुसार निवाड़ी कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम चुरारा मे 17 सितंबर को 21 वर्षीय युवती ने अपने ही घर में जाल पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि, युवती घर में अकेली थी जब मां घर पहुंची तो युवती को आवाज लगाकर बुलाया, लेकिन आवाज न मिलने पर जैसे ही वह अंदर पहुंची तो युवती मकान के अंदर जाल पर लटकी हुई मिली। जिसके बाद मामले की सूचना निवाड़ी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निवाड़ी भेजा।

Jabalpur Crime: गणेश विसर्जन में युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार, बीते कुछ माह पहले निवाड़ी का एक युवक प्रेम प्रसंग के चलते युवती को अपने साथ भागा कर ले गया था। जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक और निवाड़ी कोतवाली में की गई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच कर युवती को परिजनों को सौंप दिया था। वहीं अब युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करली। परिजनों ने बताया कि, उनके गांव का एक लड़का ही युवती और और युवक की बात कराने का काम करता था। हालांकि पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m