उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश में सागर के बहरोल थाना अंतर्गत धामोनी के किले में एक नवविवाहिता का चार दिन पुराना शव मिला है। बताया जा रहा है कि, मृतिका की शादी दो महीने पहले ही हुई थी, जहां उसका पति उसे धामोनी का किला घुमाने लेकर आया था और उसकी वहीं हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

अतिथि शिक्षकों को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह का बेतुका बयान, कहा-‘आप मेहमान बनकर आओगे तो क्या घर पर कब्जा करोगे’

जानकारी के मुताबिक, बहरोल थाना में उत्तरप्रदेश के थाना क्षेत्र निवासी पुष्पेंद्र सिंह के द्वारा सूचना दी गई कि उनकी भतीजी की शादी एक माह पूर्व ऋषिराज के साथ हुई थी। वह अपने पति के साथ 13 सितंबर को धमोनी किला घूमने आई हुई थी।। ऋषिराज तो अपने घर पहुंच गया, लेकिन उनकी भतीजी घर नहीं पहुंची। जिसके बाद मड़ावरा पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर नवविवाहिता की तलाश शुरू की। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला।

प्रेमिका ने किया दुनिया को अलविदा, युवती ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी

संदेह होने पर पति ऋषिराज सिंह को थाने बुलाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में वह टूट गया और उसने पत्नी की हत्या कर शव धामोनी किले में छिपाने की बात बताई। जिसके बाद मड़ावरा पुलिस ने मामले की सूचना बहरोल थाना पुलिस को दी। जहां आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने किले के अंदर से महिला का शव बरामद किया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m